लीरा क्लीनिकल ब्लॉग

उम्र बढ़ने के लक्षणों से छुटकारा पाकर सबसे सेक्सी निचला गला कैसे पाएँ?

एडमिन की ओर से त्वचा का विज्ञान -

एक कॉस्मेटोलॉजिस्ट बता रही हैं कि आपको अपने शरीर के एक सबसे नाजुक हिस्से की देख-भाल कैसे करनी चाहिए.

क्या आपने कभी सोचा है कि आपकी गर्दन आपकी असल उम्र बता सकती है? हर महिला अपने चेहरे पर ध्यान देती है पर गर्दन और निचले हिस्से बारे में भूल जाती है. लेकिन यही वो हिस्सा है जहाँ देखकर स्त्री और पुरुष आपकी उम्र का अंदाज़ लगा सकते हैं

यदि आपको लग रहा है कि आपके निचले गले की त्वचा तेजी से बूढी हो रही है आपको इसकी रोकथाम के लिए तुरंत कदम उठाने होंगे नहीं तो गले की त्वचा लटकने और वहाँ झुर्रियाँ पड़ने में ज्यादा देर नहीं लगेगी. हमारी मेहमान विशेषज्ञ हमें उम्र के लक्षण उभरने से पहले ही उचित कदम उठाने के बारे में बताने जा रहीं हैं!

मेहमान विशेषज्ञ: प्राइवेट कॉस्मेटोलॉजिस्ट, उर्मिला: सुले

“इस पर ध्यान देना क्यों जरूरी है और अपने निचले गले की उचित देख-भाल कैसे की जाती है?”

उर्मिला: उम्र बढ़ने के सबसे पहले लक्षणों में से एक होता है गर्दन और निचले गले की सुंदरता का कम हो जाना. त्वचा की लचक कम हो जाने से गर्दन की त्वचा झुर्रीदार हो जाती है और लटकने लगती है जिसे कई बार “ टर्की-नेक ” (टर्की नमक पक्षी की तरह झुर्रीदार गर्दन) भी कहते हैं, जो सुनने में बहुत खराब लगता है. हम सभी जानते हैं कि उम्र बढ़ने पर क्या होता है – शरीर में कोलाजन का उत्पादन कम होने लगता है जिससे त्वचा का खिंचाव चला जाता है और वह लटकने लगती है, त्वचा की नमी सहेजने की क्षमता कम हो जाती है और महिलाओं के शरीर में ओस्ट्रोजन बनना कम हो जाता है जिससे कोशिकाओं के कार्य-कलाप पर बहुत प्रभाव पड़ता है. त्वचा की लचक चली जाने से झुर्रियाँ आती हैं.

यही कारण है कि अपनी त्वचा की देखभाल करना बहुत महत्वपूर्ण होता है . अपने गले और सीने की देखभाल में उतना ही ध्यान दें जितना आप अपने चेहरे की और देती हैं. युवा और तरो-ताजा दिखने के लिए पूरा पैकेज अच्छा दिखना चाहिए.

यह शरीर की सबसे सेक्सी जगहों में से एक है, लेकिन साथ ही उम्र बढ़ने के लक्षण भी सबसे पहले यहीं उभरते हैं.

उर्मला: मैं देखभाल करने के आसान और सुविधाजनक तरीके जानती हूँ. इससे आप एक स्टेप-बाई-स्टेप रूटीन बना सकेंगी ताकि आपका गला स्वस्थ और युवा बना रहे.

  1. क्लींज़ करें . हमेशा किसी ऐसे बॉडी-वाश से नहाएँ जो एमिनो-एसिड में समृद्ध हो ताकि सूजन कम हो और त्वचा के विषैले पदार्थ बाहर निकल जाएँ.
  2. एक्सफोलिएट करें . हफ्ते में दो से तीन बार क्लीन्ज़िंग करने के बाद अपनी बॉडी को एक्सफोलिएट करें और गले तथा सीने की जगह पर विशेष ध्यान दें. सेक्सी गला मेनटेन करने के लिए यह एक महत्वपूर्ण चरण है क्योंकि इससे आपकी त्वचा प्रोडक्ट्स को असरदार त्तारीके से सोखने के लिए तैयार हो जाती है.
  3. लगाएँ . नहाने के बाद गोजी बेरी के सत् से बनी Goji cream लगाएँ जिससे आपकी त्वचा पुनर्जीवित हो जाएगी और उसकी टोनिंग होकर खिंचाव वापस आएगा. इससे त्वचा के कोलाजेन और इलास्टिन भी बेहतर होंगे और आपकी लुक तराशी हुई नज़र आएगी. अपनी खास बनावट और 100% नेचुरल फार्मूला के कारण Goji cream आपकी नाजुक त्वचा में उम्र बढ़ने के लक्षणों और झुर्रियाँ उभरने की रोकथाम करती है
  4. दोहराएँ : आपको क्रीम दिन में दो बार

, सुबह और शाम लगानी होगी.

अपनी गर्दन और निचले गले को जितना लम्बा हो सके युवा बनाए रखने का सबसे आसन तरीका!

यदि आप इन निर्देशों का नियमित रूप से पालन करेंगी तो आपकी समस्या सही हो जायेगी!

उर्मिला: : सच तो यह है कि मेरे कस्टमर स्किन-केयर के लिए कई तरह की क्रीमें, फोम और सीरम पहले ही आजमा चुके होते हैं और इसके बाद ही उन्हें इस बेहतरीन प्रोडक्ट का पता चलता है जो वाकई में उम्र बढ़ने के लक्षणों की रोकथाम करता है. इसलिए मैं तो यही सलाह दूँगी कि आप इनकी तरह गलतियाँ न करें और GOJI CREAM

जल्दी कीजिए और ऑर्डर करिए पाइए 50% छूट
प्रमोशन समाप्त होगा:
याद रखें:

आपकी गर्दन और निचले गले की त्वचा कोमल होती है . यदि आप धूप में निकलती हैं, धूम्रपान करती हैं, चेहरे को क्लींज नहीं करतीं और अपने चेहरे की तुलना में यहाँ की त्वचा को ठीक से एक्सफोलिएट और मॉइस्चराइज नहीं करतीं तो इसकी पूरी संभावना होती है कि आपका चेहरा मुड़ा-तुड़ा और झुर्रियों से भरा हुआ लगेगा. यदि आपने ऐसा नहीं किया है तो और देर न करें और त्वचा की देखभाल तुरंत शुरू कर दें! Goji cream की मदद से आप यह कर सकेंगी!

Goji Cream में सफ़ेदी का प्रभाव होता है और ये अवांछित विरंजकता और हानिकारक सूर्यातप से बचने में आपकी सहायता करती है.

ही आजमाने की कोशिश करें! GOJI CREAM चुनने के पीछे कुछ ठोस लाभ हैं:

  • गोजी बेरी के सत् वाला 100%-नेचुरल फार्मूला
  • किफायती रेट (आप 2 मंहगी और अनुपयोगी एंटी-एजिंग क्रीम के खर्च में Goji cream के 2-3 पैकेट ले सकती हैं)
  • नतीजे (शुरूआती नतीजे जल्द नज़र आने लगेंगे)
  • उपयोग में आसान

उपयोग करने के बाद की प्रतिक्रियाएँ:

रश्मि

36 वर्ष

उपयोग करते हुए कुछ दिन

इसका आधा कोर्स करने के बाद ही मुझे इसके नतीजे दिखने लगे। मेरे दाग और झुर्रियाँ भी गायब हो गईं।

काजल

42 वर्ष

उपयोग करते हुए कुछ सप्ताह

इसका पूरा कोर्स करने के बाद मेरी गर्दन इतनी जवान दिखने लगी है कि जिसकी मैंने उम्मीद तक नहीं की थी। मैंने तो सोचा भी नहीं था कि एक पूरी तरह से नेचुरल क्रीम भी ऐसा ज़बरदस्त असर कर सकती है।

राशि

43 वर्ष

उपयोग करते हुए कुछ दिन

मैंने इसका अभी आधा ही कोर्स किया है। मैंने इससे पहले भी कुछ एंटी-एजिंग कॉस्मेटिक ट्राय करके देखे हैं, लेकिन खोज आखिर में Goji Cream पर ही आकर रुकी क्योंकि इसका असर कहीं ज़्यादा अच्छा है, नतीजे तेजी से आते हैं और इसके रेट भी चुभते नहीं हैं।

यदि अपने इसे लेने का फैसला कर लिया हो तो - यहाँ नीचे से आर्डर करें। हमारा प्राइवेट क्लिनिक डिस्काउंट दे रहा है - हमारे पाठकों और ग्राहकों के लिए 50%। हम जानते हैं कि झुर्रियों, दाग-धब्बों, पतली लाइनों, क्रोज़ फ़ीट और त्वचा के अन्य उम्र सम्बंधी लक्षणों को दूर करने के लिए आपको एक हाई-क्वालिटी प्रोडक्ट लेना कितना जरूरी है।

50% छूट
अपना ऑर्डर पूर्ण करें
3980 ₹ 1990 ₹

टिप्पणियाँ

लक्ष्मी

क्या गोजी बेरी मुँहासों और उनके निशानों से निपट सकती है? मैं सब कुछ आजमा कर देख चुकी हूँ, किसी से काम नहीं हुआ।

अंजुली गुप्ता

लक्ष्मी, गोजी क्रीम से त्वचा का पुनरुत्पादन होता है। वह नई हो जाती है, और मुँहासे काफ़ी जल्दी निकल जाते हैं। मैं ऐसे मामले जानती हूँ, अगर खुद परिणाम न देखे होते, तो इस ब्लॉग में लिखती नहीं।

माधुरी

मुझे गोजी क्रीम की खुशबू पसंद है। और यह त्वचा में समाती भी बहुत अच्छी तरह है और कोई निशान भी नहीं छोड़ती।

रोहिणी

मैं किसी भी चीज़ से बारीक झुर्रियाँ नहीं निकाल पाई थी। मैं तो ऑपरेशन तक के बारे में सोच रही थी। पर एक सहेली ने गोजी क्रीम की सलाह दी। और यह रहे मेरे परिणाम।

लतिका

मेरी त्वचा हमेशा सामान्य थी, पर बच्चे के जन्म के बाद स्थिति बदल गई। चेहरे पर मुँहासे निकल आए, और गर्दन पर गहरी झुर्रियाँ। अगर मेरी बहन ने गोजी क्रीम की सलाह नहीं दी होती, तो मैं आज टोनिंग क्रीम की मोटी सतह लगा कर घूम रही होती।

पद्मा

मैं 33 साल की हूँ, और अभी तक मुँहासों से परेशान हूँ। किशोर उम्र से मैं अब बुरी दिखती हूँ((( क्या लगता है, गोजी क्रीम मेरी मदद करेगी?

अँजुली गुप्ता

पद्मा, बिल्कुल सोचो भी नहीं! यह क्रीम त्वचा पर बहुत बढ़िया असर दिखाती है, उसे स्वस्थ बनाती है, और मुँहासे भी ठीक कर देती है।

कविता

गोजी क्रीम लगाने के लिए त्वचा की क्या तैयारी करनी होगी? कुछ ख़ास करने की ज़रूरत है?

अंजुली गुप्ता

कविता, त्वचा को बस साफ़ कर लो, जैसे आम तौर पर करती हो, और किसी भी दूसरी क्रीम की तरह गोजी क्रीम लगा लो।

सोनिया

देखिए, गोजी क्रीम ने मेरी गर्दन को कैसे बदल दिया!!!

मेहमान विशेषज्ञ: प्राइवेट कॉस्मेटोलॉजिस्ट, उर्मिला: सुले

आशिमा:

मैं जानती थी कि गोज़ी क्रीम असरदार है, पर इंटरनेट पर उसे मंगाने में झिझक थी। पर, बेकार ही। मैंने साइट पर क्रीम के लिए ऑर्डर दिया, टेलीफ़ोन पर उसकी पुष्टि की, और भुगतान किया जब क्रीम मेरे हाथों में आ गई। यह क्रीम पूरी तुरह से सुरक्षित है, इसका उपयोग करके मैं आश्वस्त हो गई। इसलिए मैं और क्रीम मँगाऊँगी – यह बहुत शानदार है!

सुनीता:

गर्दन के निचले भाग की त्वचा को बेहतर करने का बहुत मन था। झुर्रियाँ पाँच साल पहले ही बन गई थीं। सब कुछ आजमा कर देखा, पर बस गोजी क्रीम से मदद मिली। अब सीने की त्वचा बहुत चिकनी हो गई है, बिल्कुल जैसे जवानी में थी! मैं जानती हूँ, 40-50 की उम्र के बाद महिलाओं की बढ़ती उम्र पर लगाम लगाने के लिए गोजी क्रीम बहुत अच्छी है।

दिव्या:

मुँहासों ने मुझे पूरी ज़िंदगी परेशान किया। किसी चीज़ से मदद नहीं मिली, डॉक्टरों तक को नहीं पता था कि क्या करें। माँ की गोजी क्रीम पर लिखा था कि उससे त्वचा के पुनरुत्पादन में मदद मिलती है। मैंने तय किया कि आजमा कर देखूँगी। मुँहासे आने बंद हो गए!!! अविश्वसनीय – मुँहासों से मेरा पीछा छूट गया।